सहरसा टाईम्स - Saharsa Times

ट्रक मालिक और पुलिस की मिली भगत से ओवरलोड ट्रक को छोड़ने का प्रयास 

गजेन्द्र कुमार की रिपोर्ट  —— सौर बाजार – पत्तरघट मुख्य मार्ग पर मंगलवार  की सुबह सड़क दुर्घटना में ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत होने के बाद दुर्धटना करने वाली जप्त पत्थर लदे ओवरलोड ट्रक को ट्रक मालिक के द्वारा पुलिस की मिलीभगत से ओवर लोड पत्थर को उतारने का प्रयास किया गया। जबकि ट्रक की सुरक्षा के लिए दो चौकिदार तैनात है। जिसे मृतक के परिजनो द्वारा रोक दिया गया मृतक के परिजनो का आरोप है कि ट्रक ओवरलोड थी जिसकी वजह से दुर्धटनाग्रस्त हुई है ।

पुलिस ट्रक मालिक को बचाने का प्रयास कर रही है जबकि मृतक एवं घायल के इलाज के लिए परिजनो को अबतक कोई सहायता नही दी गई है। इस बाबत सौर बाजार थाना अध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि ट्रक को थाना लाने के लिए अनलोडिंग किया जा रहा था । 

मालुम हो कि सौर पतरघट मुख्य मार्ग सहुरिया मोर के पास पत्थर लदे ओवरलोड ट्रक BR-19 F – 8311  ने एक बाईक सवार पिता राजेन्द्र साह को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया था जबकि उनके घायल पुत्र संजीत कुमार का ईलाज सहरसा सदरअस्पताल में चल रहा है। भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष बिपिन प्रकाश, सत्यदेव साह, मुखिया प्रतिनिधि भोला साह, सुरेन्द्र साह समेत स्थानीय लोगों ने मृतक के परिजनो को उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है ।

Exit mobile version