सहरसा टाईम्स - Saharsa Times

डीएम पर हमला किया राजद कार्यकर्ताओं ने

सहरसा टाईम्स की रिपोर्ट ——-   हाजीपुर में सोनपुर पहलेजा-दीघा जेपी सेतु जाम कर रहे राजद समर्थकों ने डीएम-एसपी पर हमला बोल दिया। राजद समर्थकों ने पहले पत्थरबाजी की फिर उसके बाद सरकारी हथियार छीनने की भी कोशिश करने लगे.  आज राजद कार्यकर्ताओं ने बेहूदगी की सारे हदें पार कर दीं। पहलेजा-दीघा जेपी सेतु के गंगाजल के समीप राजद कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए जाम की खबर पर पहुंचे सारण के जिलाधिकारी श्री हरिहर प्रसाद, पुलिस अधीक्षक -अनसुईया रणसिंह साहू, एसडीओ सुधीर कुमार, डीसीएलआर उपेन्द्र कुमार पाल तथा डीएसपी पंकज कुमार शर्मा आदि को देखते ही राजद समर्थकों ने लाठी-डंडे तथा ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। सभी वरीय अधिकारीयों के अंगरक्षक के सुझबुझ से डीएम तथा एसपी को उत्तेजित भीड़ से निकाल कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। 

इस घटना में डीएम सहित आधे दर्जन से अधिक सुरक्षा कर्मी घायल होने की खबरे मिली है.  राजद कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत नहीं हुआ प्रदर्शनकारियों ने सारण के एसपी के साथ चल रही जिप्सी के चक्के की हवा निकाल दी। चक्के को क्षतिग्रस्त कर दिया। पथराव से मची अफरा-तफरी में जाम में फंसी तीन महिलाओं समेत कई यात्री भी घायल हो गए। डर से कोई भी यात्री अपने वाहन से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं कर रहा था। इस जाम में मरीजो को ले जा रहे एम्बुलेंस को भी नहीं बख्शा गया। 

राजद कार्यकर्ता लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ नारे लगा रहे थे। कोई किसी को सुनने को तैयार नहीं था। जामकर रहे राजद समर्थक मीडिया को बुलाये जाने की मांग कर रहे थे। उनलोगों का कहना था कि उनलोगों ने तेजस्वी यादव के लिए रोड जाम किया है.

 

Exit mobile version