कोशीबिहार की खबरेंसहरसा

डॉक्टर की लापरवाही ने खत्म की एक शख्स की ईहलीला..

सदर थाना के नया बाजार स्थित आरोग्य मन्दिर हॉस्पीटल की घटना…
30 वर्षीय मृतक सुमन कुमार पटेल जिले के बैजनाथपुर का है रहने वाला….
चन्दन सिंह की रिपोर्ट—-

सहरसा : आज सदर थाना के नया बाजार स्थित डॉक्टर अभिषेक कुणाल और डॉक्टर अर्चना स्नेहा के निजी नर्सिंग होम आरोग्य मन्दिर हॉस्पीटल में बैजनाथपुर से आकर ईलाज करा रहे 30 वर्षीय सुमन कुमार पटेल की मौत हो गयी ।
मृतक मरीज के पेट में तेज दर्द था और परिजनों ने दलाल के चक्कर में इस हॉस्पीटल में आज अहले सुबह ही उसे भर्ती कराया था लेकिन डॉक्टर अभिषेक कुणाल की दवाओं ने उसे जीवन दान देने की जगह उसे परलोक पहुंचा दिया। मृतक के परिजन इस मौत से बौखला गए और उन्होंने क्लिनिक में जमकर तोड़फोड़ की। स्थिति गंभीर देख मौके से डॉक्टर और क्लिनिक कर्मी वहां से फरार हो गए ।
घटना की सूचना पर सदर थानाध्यक्ष भाई भरत कुमार भारी संख्यां में पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में भी आक्रोशित परिजन करीब डेढ़ घंटे तक तोड़फोड़ और हंगामा करते रहे। बाद में सहरसा टाईम्स के चीफ एडिटर मुकेश कुमार सिंह के पुरजोर दखल और सदर थानाध्यक्ष भरत कुमार के मान-मनौव्वल के बाद परिजन का गुस्सा शांत हुआ।
इस घटना के बाबत सदर थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित पक्ष जैसा बयान देंगे, उस आधार पर पुलिस जांच और कार्रवाई करेगी। फिलवक्त लाश का पोस्टमार्टम कराकर लाश परिजनों को सौंप दिया गया है। सदर थानाध्यक्ष ने इशारे–इशारे में यह भी कहा कि अगर मृतक के परिजन चाहें, तो वे डॉक्टर से मिलकर के बीच का रास्ता निकाल सकते हैं । क्लिनिक पर करीब चार घंटे तक ड्रामा चला। हमने इस घटना के बाबत डॉक्टर का पक्ष जानना चाहा लेकिन डॉक्टर से संपर्क करने में हम असमर्थ रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button
Close