सहरसा टाईम्स - Saharsa Times

JCB के चपेट में आने से पेड़ा बिक्रेता की मौत

सुदीप सुमन की रिपोर्ट— सदर थाना क्षेत्र के सुलिन्दाबाद मुख्य मार्ग पर गुरुवार की सुबह एक अनियंत्रित जेसीवी की चपेट में आने से एक साइकिल सवार पेड़ा बिक्रेता की मौत हो गयी। मृतक का नाम मो फेज अकरम (40)बताया जाता है। जो सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिटनाबाद गांव का रहने वाला था।

जानकारी अनुसार मृतक अपने घर से साइकिल पर सवार हो कर सहरसा व्यवसाय करने जा रहा था। रास्ते में सुलिन्दाबाद स्थित पुल के निकट एक जेसीवी ने उसे पीछे से ठोकर मार दिया। जिससे उसके सर पर गंभीर चोट आयी। गंभीर हालत में घायल को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया ।जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने सहरसा- सुलिन्दाबाद मुख्य मार्ग को जाम कर घंटो विरोध प्रदर्शन किया। उग्र लोगों ने जेसीवी वाहन को भी नुकसान पहुँचाया। घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा। घटना की जानकारी मिलने पर सदर पुलिस दल -बल के साथ सुलिन्दाबाद पहुँच लोगों को समझ बुझा कर जाम को समाप्त कराया। स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों को सरकारी मुआवजा देने की मांग किया है। मृतक अपने परिवार का एक मात्र कमाउ सदस्य था। वह अपने पीछे पत्नी ,व दो बच्चे को छोड़ गया है।

Exit mobile version