सहरसा टाईम्स - Saharsa Times

ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत

पिंटू भगत की रिपोर्ट—— जीतापुर –मुरलीगंज प्रखंड के भतखोरा वार्ड न० दो निवासी दिलीप मंडल की पत्नी प्रतिभा देवी की मौत सोमबार को भतखोरा सोलिंग एन एच 107 के पास ट्रक की ठोकर लगने से हो गई. साथ ही एक व्यक्ति घायल हो गया जिसका उपचार सदर अस्पताल में किया जा रहा है। लाश को पोस्टमार्टम के बाद गाँव पहुंचते ही चारो ओर मातम छा गया।

मौके पर थानाध्यक्ष जे पी चौधरी ने पहुच कर शव की शिनाख्त की और उसे अंतिम संस्कार करवाने को राजी किया और कहा सरकार की तरफ से मदद के लिए लिखा जायेगा। जानकारी अनुसार सोमबार को प्रतिभा देवी और साथ में उनका छ माह का लड़का और देवर मुरलीगंज कोई काम से जा रहे थे भातखोरा सोलिंग पर टेम्पू पकड़ने के लिए खड़े थे की मधेपुरा की तरफ से आ रही ट्रक ने ठोकर मार दी जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई साथ ही गोद में बालक दूर खेत में फेका गया जिससे वो बच गया और देवर भी घायल हो गया जिसका इलाज मधेपुरा सदर में किया जा रहा है।

ग्रामीणों ने कहा दो साल पहले ही दिलीप मंडल की शादी हुई उनसे एक पुत्र हुआ दिलीप मंडल एक हफ्ता पहले ही मजदूरी करने राजस्थान गया है अब इस छोटे से नन्हे बालक की चिंता है की कैसे इनका भरन पोषण होगा इस छोटे से बालक पर विपदा आन पारी है सभी ग्रामीण गमगीन है मौके पर मुखिया प्रतिनिधि गजेन्द्र मंडल ने कबीर अनतेय्थी योजना के तहद तीन हजार रूपये दिए मौके पर थानाध्यक्ष ने लोगों से कहा शराब का सेवन नही करे न तो पकडे जाने पर काफी दुर्गति होगी आप लोग संभल जाये

Exit mobile version