Uncategorizedकोशीसहरसा

वीर कुँवर सिंह वीर ही नहीं महावीर थे —राजनाथ सिंह

निरंजन कुमार की रिपोर्ट—–बाबू वीर कुंवर सिंह विजयउत्सव समारोह सह वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा का अनावरण केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सहरसा के पटेल मैदान में सेना के हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद काफिले के साथ वीर कुंवर सिंह चौक पहुंचकर  बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया.

अनावरण उपरांत पटेल मैदान में आयोजित जनसैलाब को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बाबू वीर कुंवर सिंह वीर ही नहीं महावीर थे उन्होंने 80 वर्ष की उम्र में 1857 की क्रांति में जिस प्रकार अंग्रेजों के दांत खट्टे किए आज भी युवाओं को प्रेरित करते हैं. उन्होंने कहा कि सुकमा में नक्सलियों द्वारा सीआरपीएफ के जवान पर किए गए हमले कायराना पूर्ण
उन्होंने ललकारते हुए कहा कि नक्सली मां का दूध पिया है तो सामने आकर हमला करे. उन्होंने कहा कि नक्सल के खात्मे के लिए बड़ी कार्रवाई की जाएगी. मैं पाकिस्तान से सोहार्दपूर्ण वातावरण बनाए रखना चाहता हूँ परंतु पाकिस्तान  से हमारे देश पर एक भी गोली चलाई जाएगी तो हमारे देश के जवान इतनी गोलियां चलाएंगे कि वह गिन भी नहीं पाएंगे.  वही उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि देश में फैले नक्सलियों के खात्मे के लिए कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा सहरसा के लोगों को देश के लिए कुर्बान होने वाले योद्धाओ की याद दिलाएगी. सभा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, सांसद चिराग पासवान, विधायक नीरज कुमार बबलू, विधान पार्षद नूतन सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष रामनरेश सिं,ह प्रसून सिंह भाजपा जिलाध्यक्ष नीरज गुप्ता सहित अन्य ने संबोधित किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close