कोशीसहरसा

दरिंदों ने 6 दिन की नवजात को भी नहीं बख्सा…

कृष्णमोहन सोनी की रिपोर्ट—- सहरसा में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है पिछले दिनों एक युवक को गोली मारी गयी. इस घटना को पुलिस तफ्दीस ही कर रही थी की अपराधियों ने दूसरी गोली काण्ड की घटना को अंजाम दे दिया. जिसमे बटराहा का एक युवक फिर गोली की शिकार हुआ. परन्तु आज की यह घटना हमारे समाज को शर्मसार करने के लिए काफी है.  इस स्टोरी में नवजात को बेंडेज पट्टी मेंदिखा रहे लेकिन हमारे पास जो तस्वीर है वह शायद आप देखने के बाद विचलित हो सकते है. 

गौरतलब है की एक जमीनी विवाद को लेकर अपने ननिहाल में जन्म लेने वाली एक नवजात बच्ची को दरिंदों ने तेज धार हथियार से कई जगहों पर बुरी काट कर जख्मी कर दिया. जिसे परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां बच्ची आई.सी.यू. में अपनी जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

इस बावत जख्मी के बच्ची के  माता पिता ने बताया की सदर थाना क्षेत्र के सूबेदारी टोला निवासी मंगल चौधरी अपनी पत्नी सोनी देवी जो गर्ववती थी को लेकर बरियाही बाजार स्थित कमलपुर गाँव ससुराल आया था जहां उसकी पत्नी सोनी देवी ने अपने नैहर में ही महज 6 दिन पूर्व ही उसने एक नवजात बच्ची को जन्म दिया. उसके पिता व बड़े पापा के बीच आपसी विवाद पूर्व से एक कठे जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी बीच फिर विवाद हुआ और  मारपीट होने लगी. उसके बड़े पापा और अन्य लोगो ने दरिंदगी की हद पार कर दी. सोनी देवी की नवजात बच्ची तक को नहीं बख्सा और चाक़ू से बुरी तरह काट डाला जख्मी बच्ची का इलाज सदर अस्पताल में आई.सी.यू. में किया जा रहा है.घटना को लेकर पुलिस मामले को दर्ज छानविन में जुट गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close