कोशीसुपौल

लालू शरणम गच्छामि —– किशोर कुमार मुन्ना (पूर्व विधायक)

चन्दन सिंह सहरसा टाईम्स —–
जब – जब केंद्र में एनडीए की सरकार बनी है, तब – तब कोसी के विकास में तेजी आई है। कोसी महासेतु से लेकर रेल महासेतु तक एनडीए सरकार की ही देन है। केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार को समाज के अंतिम पक्तिं तक के लोगों की चिंता और उनके विकास के लिए सरकार लगातार काम कर रही है। सुपौल के निर्मली स्थित जैन आश्रम में आयोजित मोदी फेस्ट के दौरान पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने कहा.
बिहार में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत 20 लाख लोगों को कनेक्शइन मिला है। सुपौल जिले में भी इस योजना से एक लाख लोग लाभान्वित हुए है। मगर अभी और जरूरत है। उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार द्वारा तैयार की गई गलत सूची के कारण आज भी बड़ी संख्या में लोगों तक इस योजना को पहुंचने में सफलता नहीं मिल पाई है। राज्य सरकार के उदासीन रवैये के कारण प्रदेश में केंद्रीय योजनाओं की रफ्तार कम है।

मोदी सरकार ने विभिन्नि विकासपरक योजनाओं के लिए पैसे भेजे हैं, मगर राज्य सरकार केंद्र से मिलने वाली विकास राशि का इस्ते्माल भी ठीक ढंग से नहीं कर पा रही है। बस शराबबंदी के नाम पर लोगों को उलझाए रखा है, बावजूद इसके कैसी शराबबंदी है बिहार में ये बताने की जरूरत नहीं है। भारत सरकार को अपने सभी नागरिकों के लिए आवास की चिंता है। सरकार चाहती है हर घर में गैस चूल्हार जले। मगर इन सब में राज्यक सरकार की कोई रूचि नहीं है, बस दिलचस्पी लालू शरणम गच्छामि में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close