कोशीसहरसा

नगरपरिषद चुनाव के नामांकन की आज आखिरी तारीख… 

विभिन्य वार्डों से आज 20 प्रत्यासियों ने भरा पर्चा….
वार्ड संख्या 12 से समाजसेवी और बिहार विकास मोर्चा के संरक्षक ने भरा नामांकन…….
बेहद सादगी भरे अंदाज में किया नामांकन लेकिन समर्थकों का था कारवां ……….
मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट—सहरसा : —  आज सहरसा वार्ड संख्यां 12 के लिए समाजसेवी और बिहार विकास मोर्चा के संरक्षक राजेश कुमार सिंह ने अपना नामांकन भरा ।बेहद सादगी भरे अंदाज में राजेश कुमार सिंह अपने घर से अपने समर्थकों के साथ पाँव–पैदल सदर एसडीओ कार्यालय पहुंचे,जहां उन्होंने अपने नामांकन का पर्चा भरा । जैसे ही श्री सिंह पर्चा भरकर जिला समाहरणालय परिसर से बाहर निकले, वैसे ही उनके समर्थकों ने माला से ना केवल उन्हें लाद दिया बल्कि उन्हें अबीर से पोत भी दिया । 

इस खास मौके पर प्रत्यासी समर्थकों ने भी आपस में होली की तर्ज पर एक दूसरे को खूब अबीर लगाए और जीभर के अबीर उड़ाये । राजेश कुमार सिंह आज अहले सुबह अपने कुछ समर्थकों के साथ पहले मटेश्वर धाम मन्दिर जाकर पूजा–अर्चना की,उसके बाद अपना नामांकन पर्चा भरा । बताते चलें की बिहार के वरीय और प्रतिष्ठित पत्रकार मुकेश कुमार सिंह के राजेश कुमार सिंह बड़े भाई हैं ।इस नामांकन के मौके पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जबाब देते हुए राजेश कुमार सिंह ने कहा की सबका साथ और सबका विकास उनका नारा है ।

उन्हें पूर्व वार्ड पार्षदों के डपोरशंखी वादे को पूरा करना है ।गरीबों की सेवा उनका धर्म और जिला मुख्यालय के सभी 40 वार्डों में इस वार्ड को सबसे साफ़–सुथड़ा और उन्नत वार्ड बनाना उनका लक्ष्य है ।उनके समर्थक रौशन झा,श्याम झा,केशव मण्डल,अनोज कुमार सिंह,महेंद्र सदा सहित दर्जनों समर्थकों ने समवेत कहा की राजेश कुमार सिंह की जीत सुनिश्चित है ।आगे उन्हें सिर्फ यह देखना है की वे कितने बड़े अंतर से जीतते हैं । समर्थकों का यह भी साफ़–साफ़ कहना था की राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में वार्ड का कैसे विकास होता है,यह आने वाले समय में एक नजीर साबित होगा ।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close